Whatsapp Status In HindiHii Dosto Kaise ho aap sab? Aaj me ap sab ke sath Whatsapp Status In Hindi Share karne jaa raha hu. Agar ap ko ye status for whatsapp in hindi ache lage to in ko apne dosto ke sath Facebook, Whatsapp aur dusre social media pr zroor se share kare.To chaliye start krte hai aaj ke behtreen Status ke sath.


Whatsapp Status In Hindi

Whatsapp Status In Hindi

क़दर करलो उनकी जो तुमसे 😇 बिना मतलब की चाहत करते हैं..
दुनिया में ख्याल 😍 रखने वाले कम और तकलीफ 😥 देने वाले ज़्यादा होते है..!

Whatsapp Status In Hindi

हो जा मेरी कि इतनी मोहब्बत 💏 दूँगा तुझे,
लोग हसरत करेंगे तेरे जैसा नसीब 🤗 पाने के लिए..!!

Whatsapp Status In Hindi


करीब आओ 👸 ज़रा के तुम्हारे बिन जीना है मुश्किल,
दिल 💖 को तुमसे नही..
तुम्हारी हर अदा से मोहब्बत 😘 है।
Whatsapp Status In Hindi

💕 Whatsapp Status In Hindi 💕

वो जो सर झुकाए 😞 बैठे हैं,
हमारा दिल ♥️ चुराए बैठे हैं…
हमने कहा हमारा दिल 💞 लौटा दो,
वो बोली- हम तो हाथो में मेहँदी 👰 लगाये बैठे हैं….
Whatsapp Status In Hindi

❤ Whatsapp Status Hindi ❤

पगली तू 😘 बात करने का मौका तो दे,
कसम से कहता हु, रूला 😥 देंगे तुझे
तेरे ही सितम गिनाते गिनाते।
Whatsapp Status In Hindi

होती नहीं है मोहब्बत 💏 सूरत से;
मोहब्बत तो दिल 💗 से होती है;
सूरत उनकी खुद-ब-खुद लगती है प्यारी
कदर जिनकी दिल 💝 में होती है।

Whatsapp Status In Hindi

जान लेने पे तुले हे दोनो मेरी..
इश्क 💖 हार नही मानता..
दिल बात 🗣️ नही मानता।

Whatsapp Status In Hindi


इतना किसी को सताया 😞 नहीं करते…
हद से ज़्यादा किसी को तड़पाया 😔 नहीं करते… जिनकी साँसें चल्ती हों आपके लफ़्हज़ों से…
उन्हे अपनी आवाज़ 🗣️ के लिये तरसाया नहीं करते…
Whatsapp Status In Hindi

💗 Whatsapp Status In Hindi 💗

कहतें हैं कि मोहबत 💞 एक बार होती है..
पर मैं जब जब उसे देखता 😳 हूँ.. मुझे हर बार होती है॥
Whatsapp Status In Hindi

🌲 Whatsapp Status In Hindi 🌲
प्यार 👫 अगर सच्चा हो तो कभी नहीं बदलता न वक़्त ⏲️ के साथ न हालात के साथ।
Whatsapp Status In Hindi

काश एक खवाहिश पूरी हो इबादत के बगैर
वो आ कर गले 💏 लगा ले…..मेरी इजाजत के बगैर!

Whatsapp Status In Hindi

लोग हर बार यही पूछते हैं 👫 तुमने उसमें क्या देखा ,
मैं हर बार यही कहता हूँ , बेवजह 💞 होती है मोहब्बत।


Whatsapp Status In Hindi

एक हसरत थी 😍 की कभी वो भी हमे मनाये..
पर ये कम्ब्खत दिल 💖 कभी उनसे रूठा ही नही।

Whatsapp Status In Hindi

💨 Whatsapp Status In Hindi 💨

मेरी दिल 💙 की दिवार पर तस्वीर हो तेरी..
और तेरे हाथों 👫 में हो तकदीर मेरी।
Whatsapp Status In Hindi

💖 Whatsapp Status Hindi 💖
तू नाराज न रहा 😞 कर तुझे वास्ता है खुदा का…
एक तेरा ही चेहरा खुश 😊 देख कर तो मैं अपना गम भुलाता हूँ।
Whatsapp Status In Hindi
ज़िन्दगी प्यारी 🤗 और बहुत प्यारी है
पर सिर्फ तब तक जब तक मैं तेरा और तूँ सिर्फ मेरी है।💑

Whatsapp Status In Hindi


लेकर के मेरा नाम मुझे 😘 कोसती तो है, नफरत में ही सही पर मुझे सोचती 🤗 तो है…
Whatsapp Status In Hindi


ये जो हलकी सी फ़िक्र 💑 करते हो न हमारी
बस इसलिए हम बेफिक्र 😊 रहने लगे हैं।
Whatsapp Status In Hindi

🎈 Whatsapp Status Hindi 🎈

तुम्हारी दुनिया 🌎 में हमारी चाहे कोई किमत ना हो
मगर हमने हमारी दुनिया 😍 में तुम्हे रानी 👸 का दर्जा दे रखा है।
Whatsapp Status In Hindi

Whatsapp Status In Hindi

Yahan par hum ne tamam Whatsapp Status In Hindi ko bohot ache andaaz se pesh kiya hai aur hame umeed hai ki apko ye Whatsapp Status In Hindi bohot ache lage ge. Hum yaha par daily base pr new Hindi Status add krte rehte hai to hamare sath bane rahiye, Hamari website visit krne ka shukriya.